प्रधानमंत्री ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात-फैंस के चेहरों पर आई खुशी

प्रधानमंत्री ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात-फैंस के चेहरों पर आई खुशी

 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया इतिहास रच रही है। दिन प्रतिदिन यह फिल्म कलेक्शन में जादुई आंकड़ा छू रही है।

शाहरुख खान की 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया इतिहास रच रही है। दिन प्रतिदिन यह फिल्म कलेक्शन में जादुई आंकड़ा छू रही है। यह ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज के दिन से ही नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। 14 दिनों में फिल्म ने 865 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बुधवार को संसद में ‘पठान' का जिक्र किया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी संसद में कह रहे हैं कि श्रीनगर में दशकों बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं। पीएम के इस बयान के बाद लोगों को पठान की याद आ गई है। यूजर्स पीएम की बात का कनेक्शन शाहरुख खान की फिल्म से जोड़ रहे हैं। दरअसल पठान ने श्रीनगर में भी अपना डंका बजाया।
32 सालों बाद सिर्फ और सिर्फ पठान की वजह से वहां के सिनेमाघरों में रौनक लौटी है, शो हाउसफुल चलने लगे। इतना ही नहीं सालों बाद श्रीनगर के थियेटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा है। बता दें कि पठान की रिलीज से पहले भी पीएम मोदी ने भाजपा के कार्यकर्त्ताओं को बॉलीवुड हस्तियों और फिल्मों के बारे में अनावश्यक टिप्पणी करने से भी बचने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़े : नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की यात्रा पर जाएंगे

About The Author

Swatantra Bharat Picture

स्वतंत्र भारत 15 अगस्त 1947 से निरंतर लखनऊ और कानपुर से प्रकाशित होने वाला हिंदी का एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र है। अवध की संस्कृति, लोकजीवन और इतिहास पर ध्यान देने के साथ हर मुद्दे पर निष्पक्षता और पारदर्शिता के कारण यह आज भी लोगों के बीच अपनी अलग पहचान रखता हैं। उत्तर-प्रदेश की राजनीति में इस पत्र का अच्छा प्रभाव है। दैनिक व्यंग्य विनोद का स्तम्भ काँव-काँव इसकी विशेषता है।

Related Posts

Post Comment

Comment List